• 04:53 Sep 23, 2019

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, NEW DELHILast updated : February 11, 2019 3:55 pm

दुनिया के पहले 5 रियर कैमरे वाले नोकिया 9 प्योरव्यू की तस्वीरें लीक

24 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) इवेंट बार्सिलोना में आयोजित किया गया है। HMD ग्लोबल इस इवेंट में आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 प्योरव्यू पेश कर सकती है। अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें लीक हो गई हैं।

 

नोकिया पावर यूजर ने नोकिया 9 प्योरव्यू की दो तस्वीरें पोस्ट की है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि इसमें पेंटा-लेंस (पांच लेंस) बैक कैमरा सिस्टम है। यह आगामी स्मार्टफोन में 18:9 असपैक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले है और ऊपर नीचे बैजल्स हैं।

 

नोकिया 9 प्योरव्यू के डिस्प्ले के ऊपर बैजल में सेल्फी कैमरा, ईयरपीस और सेंसर्स हैं। इसके फ्रंट पैनल के किनारे राउंडेड है।

 

इस आगामी स्मार्टफोन की खासियत ये है कि इसमें पीछे पांच रियर कैमरा सेंसर्स हैं। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि पीछे 7 गोलाकार डिजाइन दिख रहे हैं। इसमें से 5 तो कैमरा लेंस हैं और एक LED फ्लैश है और दूसरा अलग से डेप्थ सेंसर है। नोकिया 9 प्योरव्यू में पीछे फिंगरप्रिंट की सुविधा नहीं है, जिसका मतलब इसमें फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

संभावित फीचर्स की बात करें तो नोकिया 9 प्योरव्यू में 5.99-इंचा का एज-टू-एज QHD PureDisplay स्क्रीन है जिसका रेज्योलेशन 2K है और इसमें HDR 10 का सपोर्ट है। यह स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर चलेगा और इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा होगी। इसके अलावा, यह डिवाइस Qi वायलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा।

 

इसमें कुल 7 कैमरा लेंस मिलेंगे जिसमें से पांच रियर कैमरा सैटअप में होंगे और दो फ्रंट कैमरा में मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में Zeiss ब्रांड के सेंसर्स का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई OS के साथ हो सकता है और साथ ही यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का भी हिस्सा हो सकता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: नोकिया 9 प्योरव्यू नोकिया 9 प्योरव्यू कैमरा नोकिया 9 प्योरव्यू फीचर्स नोकिया HMD ग्लोबल

Advertisement

You might like this