• 20:02 Dec 11, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 09, 2019 2:41 pm

मोटोरोला भारत में 23 अगस्त को पेश करेगी नया स्मार्टफोन, मोटोरोला वन एक्शन की उम्मीद

मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने खुलासा किया है कि वह 23 अगस्त 2019 को देश में एक नया स्मार्टफोन पेश करेगी।

 

हालांकि कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। हैशटैग #CaptureTheAction संकेत देता है कि आगामी स्मार्टफोन मोटोरोला वन एक्शन हो सकता है। यह स्मार्टफोन अब तक विभिन्न लीक्स और अफवाहों में नजर आया है।

 

हाल ही में, Winfuture.de की एक रिपोर्ट में आगामी मोटोरोला वन एक्शन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता चला है। लीक के अनुसार, स्मार्टफोन वही एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ आएगा, जो मोटोरोला वन विजन में मौजूद है। स्मार्टफोन 3GB रैम + 32GB इंटरनल स्टोरेज, 4GB रैम + 64GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज सहित तीन मेमोरी ऑप्शंस में उपलब्ध होने की संभावना है।

 

कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2520 x 1080 पिक्सल है और इसमें पंच-होल डिजाइन है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 21:9 असपैक्ट रेशियो दिया गया है।

 

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप की सुविधा दी गई है। ये 13-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और डेप्थ सेंसर के साथ 117-डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के संयोजन के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा और यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत होगा। कहा जा रहा है कि मोटोरोला वन एक्शन में 3500mAh की बैटरी है और यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: मोटोरोला लॉन्च इवेंट मोटोरोला वन एक्शन मोटोरोला वन एक्शन इंडिया लॉन्च मोटोरोला वन एक्शन फीचर्स मोटोरोला वन एक्शन कैमरा मोटोरोला वन एक्शन स्पेसिफिकेशंस

Advertisement

You might like this