• 17:19 Oct 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 03, 2019 6:23 pm

मोटोरोला वन मैक्रो जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

मोटोरोला ने भारत में मैक्रो लेंस के साथ अपने आगामी स्मार्टफोन का लॉन्च टीजर जारी कर दिया है। हालांकि आधिकारिक टीजर में लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन टीजर में मैक्रो शॉट्स को शामिल करने से पुष्टि होती है कि Motorola One Macro को देश में लॉन्च किया जाएगा।

 

इससे पहले, एक सऊदी अरब के रिटेलर Extra ने अपनी वेबसाइट पर मोटोरोला वन मैक्रो की एक तस्वीर और स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी थी। टिपस्टर इवान ब्लास ने मोटोरोला वन मैक्रो का एक कथित रेंडर भी शेयर किया था।

 

 

मोटोरोला वन मैक्रो में 6.2-इंच का OLED डिस्प्ले होगा और यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलेगा। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा और स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। पीछे की तरफ मोटोरोला लोगो में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

 

मोटोरोला वन मैक्रो ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप के साथ आता है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस (डिवाइस के नाम को देखते हुए) और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा, जिसे लेजर असिस्टेड ऑटोफोकस सेंसर और LED फ्लैश के साथ पेश किया जाएगा। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा होगा।

 

मोटोरोला वन मैक्रो में 4000mAh की बैटरी होगी और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें वायर्ड कनेक्टिविटी और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट होगा। फोन में डुअल 4G सिम का सपोर्ट होगा।

 

You might like this



Tags: मोटोरोला वन मैक्रो मोटोरोला वन मैक्रो इंडिया लॉन्च मोटोरोला वन मैक्रो फीचर्स मोटोरोला

Advertisement

You might like this