• 13:16 Feb 24, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 01, 2019 1:12 pm

माइक्रोमैक्स iOne नोट जल्द ही डुअल रियर कैमरा के साथ किया जाएगा लॉन्च

माइक्रोमैक्स जल्द ही भारत में Micromax iOne Note लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अब अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड पेज बनाकर आगामी लॉन्च का टीजर दिखाना शुरू कर दिया है।

 

वेबसाइट पर लिस्टिंग से स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन का पता चला है। माइक्रोमैक्स iOne नोट में फ्रंट में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन के बैक पैनल से पता चलता है कि इसमें फ्लैश के साथ बैक पैनल के ऊपर बाईं ओर डुअल-कैमरा सैटअप होगा।

 

माइक्रोमैक्स iOne नोट में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इसके बैक पैनल को देखकर लगता है कि यह स्मार्टफोन ग्लासी फिनिश मैट स्टाइल के साथ आएगा। अब तक, केवल ब्लैक वेरिएंट ही टीजर में नजर आया है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह अन्य कलर ऑप्शंस भी लॉन्च किए जाएंगे।

 

वेबसाइट पर लिस्टेड स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, माइक्रोमैक्स iOne नोट में 6.08-इंच HD प्लस V नॉच डिस्प्ले होगा जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 720x1560 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 1.6GHz प्रोसेसर पर चलेगा। प्रोसेसर के बारे में अधिक जानकारी अभी नहीं आई है।

 

माइक्रोमैक्स iOne नोट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकेगा। कैमरा की बात करें तो यह डुअल रियर कैमरा सैटअप के साथ आएगा। इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी 2-मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इस डिवाइस में 3950mAh की बैटरी होने का दावा किया जा रहा है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: माइक्रोमैक्स iOne नोट माइक्रोमैक्स iOne नोट इंडिया लॉन्च माइक्रोमैक्स iOne नोट फीचर्स माइक्रोमैक्स iOne नोट

Advertisement

You might like this