• 15:20 Nov 19, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : July 09, 2019 7:38 pm

माइक्रोमैक्स ने पेश किए गूगल-सर्टिफाइड स्मार्ट TVs और टॉप-लोडिंग वाशिंग मशीन्स

माइक्रोमैक्स ने गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी की दो सीरीज और फुली ऑटोमैटिक टॉप-लोडिंग वॉशीन मशीन्स को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्ट टीवी 11 जुलाई 2019 से 13,999 रूपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा, जबकि वाशिंग मशीन्स की शुरुआती कीमत 10,999 रूपए है और इन्हें 15 जुलाई 2019 से खरीदा जा सकता है। दोनों सीरीज को ग्राहक फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

 

माइक्रोमैक्स ने 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच सहित अलग-अलग मॉडल्स पेश किए हैं। स्मार्ट टीवी गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ है, जिसके जरिए यूजर्स वॉयस कमांड देकर अलग-अलग शो और बहुत कुछ प्ले कर सकते हैं। ये स्मार्ट TVs गूगल प्ले स्टोर, गेम्स, मूवीज, म्यूजिक और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट को सपोर्ट करते हैं, जिससे स्मार्टफोन या टैबलेट स्क्रीन को स्मार्ट टीवी पर शो कर सकते हैं। स्मार्ट टीवी डॉल्बी डिजिटल साउंड से लैस हैं और इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ सहित कनेक्टिविटी सुविधा है।

 

Micromax

 

वाशिंग मशीन्स की बात करें तो कंपनी ने पूरी तरह से ऑटोमैटिक टॉप-लोडिंग सेगमेंट में नए मॉडल्स पेश किए हैं। माइक्रोमैक्स ने 6.00 किग्रा, 6.5 किग्रा 7.00 किग्रा और 8.00 किग्रा सहित अलग-अलग क्षमताओं में पेश किया है। वाशिंग मशीन्स में फैब्रिकेयर वॉश तकनीक है, जो कि सैफायर क्रिस्टल शेप्ड इनर ड्रम की मदद से बेहतर सफाई करती है।

 

ड्रम में ज्यादा कपड़े धोने की जगह मिलती है। नई सीरीज Fuzzy Logic फंक्शन और Child Lock मोड के साथ है। इसमें Presence Free Wash की सुविधा है जिससे आप समय और कपड़े के अनुसार मशीन को प्रोग्राम कर सकते हैं और पूरे समय मशीन के पास मौजूद रहे बिना कपड़े साफ कर सकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: माइक्रोमैक्स टीवी माइक्रोमैक्स स्मार्ट टीवी माइक्रोमैक्स वाशिंग मशीन माइक्रोमैक्स

Advertisement

You might like this