• 16:35 Oct 22, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 09, 2019 3:34 pm

MevoFit Dark Beat ब्लूटूथ हैडफोन भारत में हुआ लॉन्च

MevoFit ने आज अपने ब्लूटूथ हैडफोन Dark Beat Z100 को भारत में पेश किया है। मेवोफिट डार्क बीट Z100 अमेजन इंडिया और मेवोफिट की वेबसाइट पर 2990 रूपए में उपलब्ध है।

 

मेवोफिट डार्क बीट एक हल्का और USB से चार्ज किए जाना वाला डिवाइस है। कंपनी का दावा है कि इसमें high-end वाले ड्राइवर्स हैं जिन्हें दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन साउंड एक्सपीरियंस और आरामदायक बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

 

हैडफोन में कंट्रोल्स यूजर्स को एक बटन के टच के साथ म्यूजिक और कॉल के बीच बिना किसी अवरोध के स्विच करने में मदद करेगा। इस हैडफोन में गाना सुनने के लिए SD कार्ड स्लॉट भी है और इसे ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन और टैबलेट से भी कनेक्ट कर सकते हैं।

 

मेवोफिट डार्क बीट Z100 में 250mAh की बैटरी है जो 8 घंटे तक प्लेटाइम और 100 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। यह क्लियरिटी और बेस के लिए वाइड फ्रीक्वेंसी रेंज में सुपर एक्सट्रा बेस के साथ आता है। ये हैडफोन सभी लोकप्रिय फोन ब्रांड्स जैसे सैमसंग, एपल, शाओमी, Mi, हुआवेई, मोटोरोला, लेनोवो, ओप्पो, वीवो, वनप्लस, LG आदि के साथ काम करता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: मेवोफिट डार्क बीट मेवोफिट डार्क बीट प्राइस मेवोफिट डार्क बीट लॉन्च मेवोफिट डार्क बीट फीचर्स मेवोफिट डार्क बीट Z100

Advertisement

You might like this