• 01:57 Dec 14, 2018

Advertisement

By: विबेक दुबे, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 11, 2018 4:51 pm

महिंद्रा की नई स्कीम, सिर्फ 13499 रूपए प्रति महीने में लीज पर मिलेगी महंगी गाड़ियां

ये खबर उन लोगों के लिए है जो लाखों की कीमत में मिलने वाली महिंद्रा एंड महिंद्रा की गाड़ियों से चलना चाहते हैं लेकिन उसे खरीदना नहीं चाहते हैं। दरअसल, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई गाड़ियों को लीज पर देने की एक स्कीम शुरू की है। इस स्कीम के तहत आप महिंद्रा की गाड़ी हर महीने कुछ हजार रूपए देकर 5 साल के लिए घर ले जा सकते हैं।

 

यह नई स्कीम महिंद्रा की कुछ ही गाड़ियों पर मान्य है। इस स्कीम के तहत महिंद्रा की KUV100, TUV300, Scorpio, Marazzo और प्रीमियम XUV500 जैसी गाड़ियां उपलब्ध होगी। कंपनी का कहना है कि शुरुआत में यह स्कीम सिर्फ दिल्ली, मुबंई, हैदराबाद, अहमदाबाद, बेंगलुरु और पुणे में दी जाएगी। इसके बाद कंपनी लीज पर गाड़ी लेने वाली इस स्कीम को बाकी 19 राज्यों में भी शुरू करेगी।

 

बात करें भुगतान की तो लीज पर महिंद्रा की KUV100NXT गाड़ी लेने की न्यूनतम राशि 13,499 रूपए प्रति महीना है। वहीं, SUV XUV500 के लिए आपको 32,999 रूपए हर महीने भुगतान करना पड़ेगा। इसी तरह हर मॉडल के लिए अलग-अलग राशि का भुगतान करना होगा।

 

कितने साल के लिए मिलेगी गाड़ी?

कितने साल के लिए गाड़ी मिलेगी ये गाड़ी की मॉडल और शहर के ऊपर निर्भर करता है। वैसे कंपनी का कहना है कि ग्राहक 5 साल तक की लीज पर गाड़ी ले सकते हैं। ग्राहक चाहे तो 5 साल से पहले भी लीज पर ली गई गाड़ी को कंपनी को वापस कर सकता है।

 

सामान्य ग्राहक की तरह मिलेगी सुविधा

आपको बता दें कि लीज पर ली गई गाड़ियों पर भी कंपनी की ओर से सभी सुविधाएं दी जाएगी। जैसे कि मेंटनेंस, ऑन रोड असिस्टेंस, गाड़ी का इंश्योरेंस, एक्सीडेंटल रिपेयर और 24 घंटे रिप्लेसमेंट की सुविधा भी मिलेगी।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: महिंद्रा गाड़ी महिंद्रा एंड महिंद्रा महिंद्रा लीज स्कीम महिंद्रा कार

Advertisement