• 16:26 Nov 14, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 25, 2019 5:05 pm

LG W सीरीज स्मार्टफोन्स 15,000 रूपए से कम कीमत में 26 जून को होंगे लॉन्च

LG भारत में 26 जून को W-सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने नई दिल्ली में (11:30am बजे) होने वाली अपनी लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाइट्स भेज दिए हैं। हाल ही में पता चला था कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप होगा। अब फिर से कुछ नई जानकारी सामने आई है।

 

कंपनी आगामी नई W-सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। उनमें से एक को LG W10 कहा जा रहा है, जिसे हम लीक में देखकर पहले ही पुष्टि कर चुके हैं। अब, आज अमेजन इंडिया ने भी सीरीज में एक और डिवाइस की पुष्टि की है जिसे LG W30 के रूप में लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार तीनों स्मार्टफोन्स की कीमत भारत में 15,000 रूपए से कम होगी।

 

LG W-series Smartphones

 

अमेजन ने LG W30 के अरोरा ग्रीन कलर वेरिएंट को लिस्ट किया है। यह 15 जुलाई को अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी सेल 15 जुलाई से शुरू होकर 16 जुलाई तक चलेगी। हालांकि, प्राइम डे सेल 15 जुलाई को केवल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए होगी। अमेजन पर LG W30 भी खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए‘Notify me’ विकल्प के साथ आता है। डिवाइस के अन्य कलर वेरिएंट ब्लैक और ग्रेडियंट ब्लू होंगे।

 

अफसोस की बात है कि अमेजन लिस्टिंग से LG W30 स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता नहीं चलता है लेकिन यह कंफर्म है स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले होगा। इसके अलावा, नॉच को यूजर्स की रुचि के अनुसार कस्टमाइज्ड किया जा सकता है। यह भी ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप के साथ आएगा, जिसमें पोट्रेट फोटो, बोके शॉट्स, नाइट मोड इमेजिंग आदि फीचर्स होंगे। अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में पीछे एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

 

LG W-series Smartphones

 

LG W10 के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस एंड्रॉयड एंटरप्राइज लिस्टिंग के माध्यम से ऑनलाइन हाल ही में सामने आए हैं। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.2-इंच का डिसप्ले अज्ञात रेज्योलेशन के साथ आएगा। इसमें 3GB रैम और 32GB बिल्ट-इन स्टोरेज होगा और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा होगी

 

W- सीरीज का नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के बाद एक्सक्लूजिव रूप से अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। LG W10 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन के हेलियो P60 या स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट पर चलने की संभावना है।

 

अमेजन के टीजर ने पुष्टि की है कि नया LG W-सीरीज स्मार्टफोन बजट में आने वाला प्राइस के साथ होगा। इसका मुकाबला सैमसंग, शाओमी और रीयलमी के स्मार्टफोन्स से होगा, जिनके 10,000 रूपए और 15,000 रूपए के बजट में सबसे अधिक स्मार्टफोन्स बिकते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: LG W सीरीज स्मार्टफोन्स LG W10 LG W30 LG W10 फीचर्स LG W10 प्राइस LG स्मार्टफोन्स

Advertisement

You might like this