• 07:25 Jul 16, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 15, 2018 1:02 pm

लावा प्राइम Z फीचर फोन भारत में 1900 रूपए की कीमत के साथ हुआ लॉन्च

Latest News

लावा ने भारत में अपना एक नया फीचर फोन लावा प्राइम Z नाम से लॉन्च कर दिया है। ये नया फोन केवल 1900 रूपए की कीमत के साथ है और बिक्री के लिए देशभर के 72,000 से भी अधिक रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध है। ये केवल पियानो ब्लैक कलर के ऑप्शन के साथ है।

 

बात करें इसके स्पेसिफिकेशंस की तो इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 240 X 320 पिक्सल्स है और इसपर 3D फ्रंट ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इसमें 1,200mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है और स्टोरेज के लिए 32GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज क्षमता दी गई है।

 

बात करें इसके कैमरा की तो इसमें 1.3 मेगापिक्सल का कैमरा फ्लैश और वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा के साथ दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, 3.5 मिमी ऑ़़डियो जैक, वायरलैस FM रेडियो व ब्लूटूथ क्षमता दी गई है। इसके अलावा ये 22 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ है।

 

वहीं इसमें कई अतिरिक्त फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि कॉल रिकॉर्डिंग, स्पीड डायल, रिजेक्ट बाय SMS, कॉन्फ्रेंस व ब्लैक लिस्ट आदि की सुविधा है। इसके अलावा लावा के इस फीचर फोन में SMS मेमोरी केवल 100 और फोन बुक मेमोरी 1000 कॉन्टैक्ट्स तक सीमित है। वहीं साथ ही नाइट्रो रेसिंग, डैंजर डैश और एयर स्ट्राइक जैसे गेम्स भी दिए गए हैं।

 

इस फोन के लॉन्च के अवसर पर लावा इंटरनेशनल, प्रो़डक्ट-फीचर फोन हैड तेजिंदर सिंह का कहना है कि "हमारा नया 'प्राइम Z' फोन इस प्राइस सैगमेंट का सबसे अच्छा दिखने वाला फोन है। ये एकदम स्लीक डिजाइन के साथ है और इसकी बैटरी क्षमता पांच दिनों तक की है। ये फीचर फोन यूजर्स के साथ बाकी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए सेकेंडरी डिवाइस के रुप में एकदम परफैक्ट है।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: लावा प्राइम Z लावा प्राइम Z लॉन्च लावा प्राइम Z फीचर्स लावा प्राइम Z स्पेसिफिकेशंस लावा प्राइम Z प्राइस लावा प्राइम Z सेल लावा प्राइम Z

Advertisement

You might like this