• 12:27 Dec 09, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 18, 2019 7:07 pm

लावा A5 फीचर फोन भारत में 1399 रुपये में हुआ लॉन्च

भारतीय कंपनी लावा ने भारतीय बाजार में एक नया फीचर फोन लॉन्च किया है जिसका नाम (Lava A5) लावा A5 है। इस फोन की कीमत 1399 रुपये है और यह देशभर में लावा सेंटर्स में उपलब्ध होगा।

 

लावा का नया फीचर फोन रोज गोल्ड और सिल्वर ब्लू कलर ऑप्शंस में आता है। यह फीचर फोन 2.4-इंच के QVGA डिस्प्ले से लैस है। फोन की खासियत इसका ‘सुपर अल्ट्रा टोन टेक्नोलॉजी’ है जो कॉल के दौरान क्रिस्टल क्लियर साउंड प्रदान करने के लिए साउंड लीकेज को समाप्त करता है।

 

लावा A5 फीचर फोन 22 भारतीय भाषाओं जैसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली, गुजराती और पंजाबी को सपोर्ट करता है। फीचर फोन का बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बना है और यह 1000mAh की बैटरी से लैस है। कंपनी का कहना है कि यह एक बार चार्ज होने पर तीन दिन तक चल सकता है।

 

डुअल सिम फीचर फोन VGA प्राइमरी कैमरे से लैस है जो जूम और वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम है। इसमें 32GB तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है। अन्य फीचर्स में टॉर्च लाइट, कॉल ब्लिंक नोटिफिकेशन, रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस FM, MP3/MP4 प्लेयर, 3.5 मिमी हैडफोन जैक, USB कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ शामिल हैं। फोन का कुल माप 123 x 51 x 12.85 मिमी है।

 

लावा A5 फीचर फोन एक साल की मैनुफैक्चरर रिप्लेसमेंट गारंटी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज के लिए 6 महीने की रिप्लेसमेंट के साथ आता है जिसमें बैटरी और चार्जर शामिल हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: लावा A5 लावा A5 लॉन्च लावा A5 फीचर्स लावा A5 स्पेसिफिकेशंस लावा A5 प्राइस लावा फीचर फोन

Advertisement

You might like this