• 13:25 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : June 13, 2019 1:04 pm

JBL लाइव सीरीज हैडफोन्स गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च

JBL ने भारत में JBL लाइव सीरीज हैडफोन्स को पेश किया है। वॉयस एक्टिवेशन (आवाज से चलने) वाले ये नए हैडफोन्स गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा को सपोर्ट करते हैं। JBL लाइव सीरीज के नए हैडफोन्स में JBL Live 100, Live 200BT, Live 400BT, Live 500BT और Live 650BT शामिल हैं और ये 2499 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध हैं।

 

JBL लाइव सीरीज के हैडफोन्स में प्ले स्टोर या एप स्टोर से My JBL Headphones एप डाउनलोड करके एप की मदद से गूगल असिस्टेंट और अमेजन एलेक्सा का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फीचर का इस्तेमाल बाएं कान के कप पर टैप करके किया जा सकता है। इससे वॉयस कमांड के जरिए यूजर्स अपने पसंदीदा सिंगर्स के लेटेस्ट गानों को सर्च कर सुन सकेंगे।

 

अगर आप कान में ये हैडफोन लगाकर कहीं जा रहे हैं तो कॉफी शॉप में जाने के लिए रास्ता भी पूछ सकते हैं या अपने जरूरी कामों के लिए कैलेंडर रिमाइंडर भी सैट कर सकते हैं।

 

JBL लाइव 400BT और लाइव 500BT अतिरिक्त फीचर्स जैसे TalkThru और Ambient Aware टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आते हैं। TalkThru वह फीचर है जो एक बटन के टच के साथ म्यूजिक को रोक देता है और हैडफोन को कान से हटाए बिना किसी के साथ चैट करने के लिए आस-पास से आने वाले साउंड को बढ़ाता है।

 

एंबियंट अवेयर मोड यूजर्स इसके विपरित काम करता है। इस फीचर से बैकग्राउंड शोर को कंट्रोल किया जाता है ताकि आपको जब जरूरत हो तब बिना बाहरी शोर के म्यूजिक का आनंद ले सकें।

 

JBL लाइव 650BT को फ्लैगशिप हैडफोन मॉडल के रूप में बिल्ट-इन एक्टिव नॉयस कैंसलिंग तकनीक के साथ पेश किया गया है। सभी पांच हैडफोन्स को हल्का बनाने का प्रयास किया गया है और ये एल्यूमीनियम फिनिश के साथ आते हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: JBL Live 100 Live 200BT Live 400BT Live 500BT Live 650BT JBL लाइव हैडफोन्स JBL हैडफोन्स

Advertisement

You might like this