• 13:31 Dec 09, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 27, 2019 1:09 pm

इंफिनिक्स बैंड 5 मात्र 1500 रुपये में हुआ पेश

Infinix Band 5 को भारत में 1500 रुपये में लॉन्च कर दिया गया है और यह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इंफिनिक्स बैंड 5 में 0.96-इंच का कलर डिस्प्ले है और यह तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और रेड में आता है।

 

इंफिनिक्स बैंड 5 में वॉटरप्रूफिंग के लिए IP67 सर्टिफिकेशन प्राप्त है इसे एंड्रॉयड 4.4 और इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन या टैबलेट से कनेक्ट किया जा सकता है। अगर आप इसे एपल डिवाइस के साथ कनेक्ट करना चाहते हैं तो इसे iOS 8.0 और इससे ऊपर के वर्जन के साथ पेयर कर सकते हैं।

 

इसमें एप्स के लिए नोटिफिकेशन अलर्ट, दिल की धड़कन को मापने के लिए कंटीन्यूअस हार्ट रेट मॉनिटरिंग, नींद की क्वालिटी चैक करने के स्लीप मॉनिटरिंग, स्पोर्ट मोड्स, वन-बटन इनकमिंग कॉल्स, टाइम डिस्प्ले, स्क्रीन की लाइट ऑन करने के लिए (टाइम देखने के लिए हाथ उठाना) राइज हैंड, चलने के दौरान स्टेप काउंट, कैलोरी काउंट, डिस्टेंस, अलार्म रिमाइंडर, सेडेंटरी रिमाइंडर और फोटो लेने के लिए शेक करना जैसे फीचर्स हैं।

 

कंपनी का दावा है कि इसमें 7 दिनों की बैटरी लाइफ है। इस स्मार्टवॉच के सिर्फ स्ट्रैप को हटाकर किसी भी पावर एडॉप्टर का उपयोग करके इसे चार्ज किया जा सकता है। इंफिनिक्स बैंड 5 को स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए यूजर्स को Infinix Life 2.0 एप डाउनलोड करनी पड़ेगी।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: इंफिनिक्स बैंड 5 लॉन्च इंफिनिक्स बैंड 5 फीचर्स इंफिनिक्स बैंड 5 इंफिनिक्स बैंड 5 प्राइस इंफिनिक्स बैंड

Advertisement

You might like this