• 19:34 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : February 09, 2017 11:20 am

इंडस ऑपरेटिंग सिस्टम फ्रीचार्ज के साथ लेकर आया नया पेमेंट सिस्टम

दुनिया के पहले रीजनल ऑपरेटिंग सिस्टम इंडस os और डिजिटल वॉलेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी फ्रीचार्ज ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया पेमेंट सिस्टम, रिचार्ज2.0 पेश किया है। इस फीचर के माध्यम से यूजर्स इंडस डायलर में आसानी से रिचार्ज सुविधा का फायदा उठा पाएंगे। इसकी मदद से यूजर अपने फोन डायलर पर ही वन टच एक्सेस की मदद से रिचार्ज कर पाएंगे। यानी एक टच में ही आप कभी भी रिचार्ज कर पाएंगे। इसके साथ ही इसमें हर दिन, हर हफ्ते व महिने भर के बैलेंस की हिस्ट्री को जांचने व कंपेयर करने की सुविधा भी दी गई है। वहीं मुख्य डायलर स्क्रीन पर ही अपना करंट बैलेंस भी देख सकते हैं। इसके लिए बार-बार अलग से डायल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

 

 

इसके साथ ही कम बैलेंस होने पर आपको अलर्ट भी भेजा जाएगा। जिसके लिए सीमा को खुद निर्धारित किया जा सकता है। वहीं क़ॉल लॉग पर ही कॉल पर खर्च किए गए रूपए या डाटा की पूरी जानकारी मिलेगी। इससे हर कॉल व कॉन्टेक्ट पर किए गए खर्च की एकदम सही व सटीक जानकारी मिलेगी।

 

 

भारत में 95 प्रतिशत मोबाइल स्बस्क्राइबर प्रीपेड कनेक्शन का प्रयोग करते हैं। जिनमें से अधिकतर लोगों को पता ही नहीं होता कि वह हर महीने कितना मोबाइल खर्च करते हैं। कंपनी का कहना है कि इस नए रिचार्ज2.0 से लोग अपने यूजेज का एक रेग्युलर ट्रैक रख पाएंगे। उन्हें आसानी से पता चल पाएगा कि वह कितना खर्च कर रहे हैं। 

 

 

You might like this



Tags: इंडस os फ्रीचार्ज रिचार्ज2.0 प्रीपेड यूजर्स रिचार्ज प्रीपेड रिचार्ज इंडस डायलर

Advertisement

You might like this