• 12:30 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 30, 2019 3:14 pm

ऑनर बैंड 5 में Mi बैंड 4 की तरह मिला म्यूजिक कंट्रोल फीचर अपडेेट

ऑनर ने पिछले महीने भारत में ऑनर बैंड 5 को 2599 रूपए कीमत में पेश किया था। लेकिन त्योहारों के सीजन और ई-कॉमर्स कंपनियों की सेल को देखते हुए यह कम कीमत में 2299 रूपए में अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर बिक रहा है। इसका सीधा मुकाबला लेटेस्ट Mi बैंड 4 से है क्योंकि शाओमी ने Mi बैंड 4 को हाल ही में 2299 रूपए में लॉन्च किया है।

 

लॉन्च के समय ऑनर बैंड 5 में एक बड़ा फीचर नहीं था जो Mi बैंड 4 में अभी है और वो म्यूजिक कंट्रोल फीचर है। लेकिन अब ऑनर बैंड 5 को भी यह फीचर मिल गया है। कंपनी की तरफ से स्मार्ट बैंड को अपडेट मिला है जो दो नई सुविधाएं लाता है।

 

ऑनर बैंड 5 को अब एक अपडेट प्राप्त हो रहा है जो Huawei Health App को 10.0.1.011 के वर्जन में अपग्रेड करने के अलावा स्मार्ट बैंड के वर्जन को 1.1.0.93 के वर्जन में शिफ्ट करता है। इस अपडेट के साथ, ऑनर बैंड 5 यूजर्स अपने स्मार्ट बैंड के माध्यम से म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकेंगे और SpO2 लेवल की निगरानी भी कर सकेंगे जो खून में ऑक्सीजन की मात्रा को दिखाता है।

 

यूजर्स Google Play Music, Spotify, YouTube, Shazam, Huawei म्यूजिक सहित अन्य म्यूजिक एप को कंट्रोल कर सकेंगे और यह फीचर एंड्रॉयड 5.0 या इससे ऊपर के OS पर चलने वाले स्मार्टफोन के साथ काम करेगा।

 

अपडेट के बाद म्यूजिक कंट्रोल फीचर को ऐसे करें इनेबल

 

Honor Band 5 update

 

  • हुआवेई हेल्थ एप में जाइए और “Music playback control” को इनेबल करें 
  • अब ऑनर बैंड 5 पर स्लाइड करते हुए म्यूजिक कंट्रोल एप तक जाइए और उस पर क्लिक करें
  • अब अपने फोन में म्यूजिक को प्ले करें
  • अब आप स्मार्ट बैंड पर म्यूजिक कंट्रोल ऑप्शन तक जाकर म्यूजिक को कंट्रोल कर सकेंगे।

 

ऑनर बैंड 5 में 0.95-इंच AMOLED (240 x 120 पिक्सल) कलर डिस्प्ले के साथ 282 PPI और 2.5D ग्लास है। डिवाइस डेली स्टेप काउंट, डिस्टेंस कवर्ड, कैलोरी बर्न, ऑटोमैटिक एक्सरसाइज रिकॉग्निशन आदि जैसी 10 अलग-अलग फिटनेस एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकता है। इसमें 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर, स्लीप मॉनिटर के साथ 6 अलग प्रकार की नींद की समस्याओं का पता लगाने की क्षमता है। अन्य सेंसर में 6-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, इन्फ्रारेड वियर और जायरोस्कोप शामिल हैं।

 

ऑनर बैंड 5 डिवाइस 50 मीटर तक पानी में वाटरप्रूफ है। इस फिटनेस ट्रैकर को एंड्रॉयड और iOS चलने वाले डिवाइसेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। डिवाइस सामान्य उपयोग की स्थिति में 14 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। ऑनर बैंड 5 सिलिकॉन मैटेरियल से बना है और इसका वजन 22.7 ग्राम है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: ऑनर बैंड 5 म्यूजिक कंट्रोल ऑनर बैंड 5 अपडेट ऑनर बैंड 5 सेल ऑनर बैंड 5 प्राइस कट ऑनर बैंड 5 फीचर्स ऑनर बैंड 5ं ऑनर

Advertisement

You might like this