• 18:59 Mar 21, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : December 17, 2018 11:16 am

ऑनर बैंड 4 भारत में 24 दिसंबर से बिक्री के लिए हो सकता है उपलब्ध: रिपोर्ट

हुआवेई के सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने हाल ही में ऑनर बैंड 4 को ऑनर 8C के साथ पिछले महीने पेश किया था। लेकिन कंपनी ने ऑनर बैंड 4 की उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी थी कि यह डिवाइस कब से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

 

अब ताजा जानकारी मिली है कि ऑनर बैंड 4 इस महीने 24 दिसंबर से अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है। MySmartPrice ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि ऑनर बैंड 4 भारत में 24 दिसंबर से बिक्री लिए उपलब्ध होगा।

 

 

आपको बता दें कि ऑनर बैंड 4 को हाल ही में ऑनर की वेबसाइट पर भी Coming Soon टैग के साथ लिस्ट किया गया है। ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टिंग इशारा करता है कि इस महीने से ही यह बैंड बिकने लगेगा।

 

ऑनर बैंड 4 की कीमत क्या होगी अभी इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है। कीमत के बारे में जानकारी लगता है कि सेल के दिन ही मिलेगी। हालांकि कि संभावना है ऑनर बैंड 4 की कीमत 2000 रूपए के आस-पास ही रहने वाली है क्योंकि इसका मुकाबला Mi बैंड 3 से है, जिसे कंपनी ने 1999 रूपए में लॉन्च किया है।

 

ऑनर बैंड 4 फीचर्स

ऑनर बैंड 4 में 0.95-इंच का AMOLED डिस्प्ले है जोकि टचस्क्रीन है और इसे 2.5D क्वर्ड स्क्रीन से सुरक्षा दी गई है। कर्व्ड डिजाइन से ये आसानी से किसी की कलाई पर भी फिट बैठ जाता है। एक होम बटन भी दिया गया है। ये ट्रूस्लीप 2.0 टेक्नॉलॉजी के साथ है जोकि यूजर के सोने के पैटर्न्स को ध्यान में रखता है।

 

बात करें अन्य फीचर्स की तो इसमें कई खास ट्रैकिंग फीचर्स दिए गए हैं, जिसमें हार्ट रेट मॉनीटरिंग, वॉकिंग/रनिंग ट्रैकिंग, कंटीन्यूस हार्ट मॉनीटरिंग, एडवांस स्लीप ट्रैकिंग और नोटिफिकेशन अलर्ट्स आदि शामिल हैं। इसमें आपको इनकमिंग कॉल और SMS का भी नोटिफिकेशन मिलेगा।

 

ये डिवाइस वॉटर-रेजिस्टंट है, जिसके अनुसार इसकी क्षमता 50 मीटर है । यह डिवाइस स्विमिंग को भी ट्रैक करता है। ऑनर बैंड 4 की बैटरी एक सिंगल चार्ज में सामान्य इस्तेमाल के साथ 17 दिनों तक चल सकती है।

 

इस बैंड में ब्लूटूथ 4.2 और NFC की भी खूबी है। ये iOS 9.0 या उससे ऊपर वाले आईफोन्स और एंड्रॉयड 4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम और उसके बाद वाले सभी OS के डिवाइसेज के साथ चलेगा। इसका कुल माप 43 x 17.2 x 11.5 मिमी और वजन लगभग 23 ग्राम है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: ऑनर बैंड 4 ऑनर बैंड 4 लॉन्च ऑनर बैंड 4 फीचर्स ऑनर बैंड 4 प्राइस ऑनर बैंड 4 सेल ऑनर

Advertisement