• 01:47 Nov 16, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 08, 2019 12:20 pm

हैवेल्स ने भारत में पेश की फ्रेशिया एयर प्यूरीफायर की नई रेंज

हैवेल्स इंडिया लिमिटेड ने आज भारत में अपनी नई रेंज एयर प्यूरीफायर, (Freshia) फ्रेशिया पेश की है। एयर प्यूरीफायर की रेंज 14,490 रुपये से 43,290 रुपये के बीच है।

 

कंपनी का दावा है कि नई रेंज के एयर प्यूरीफायर्स 9-स्टेज फिल्ट्रेशन प्रोसेस के साथ आते हैं, जो 0.3 माइक्रोन से छोटे हवाई प्रदूषकों को खत्म करने का दावा करता है और यह 99.99 फीसदी तक प्रदूषकों को भी पकड़ लेता है। एयर प्यूरीफायर में एक स्टैंडर्ड प्री-फिल्टर, एंटी-बैक्टीरियल, एक ion प्रोड्यूसर, कोल्ड कैटेलिस्ट और HEPA शामिल हैं। इसमें एक ह्यूमिडिफायर, एक्टिव कार्बन, UV लाइट और एंटी-बैक्टीरियल बॉल्स जैसे फीचर्स हैं, जो नुकसानदायक तत्वों को अवशोषित करते हैं।

 

कंपनी का दावा है कि ये फिल्टर्स हवा से पैदा होने वाले सूक्ष्म जीवाणु जनित कीटाणुओं के साथ धूल के कणों को खत्म करते हैं। इसके अलावा, यह कमरे के तापमान को भी एडजस्ट करता है और त्वचा की सूखापन को रोकता है। कंपनी का कहना है कि यह फॉर्मेल्डीहाइड जैसे हानिकारक केमिकल से बचाव करते हुए कमरे में हवा को शुद्ध करता है। इसकी CADR रेंज 500 m3 प्रति/घंटा तक है। इसके अलावा, अन्य फीचर्स में डस्ट सेंसर, फ्रंट कवर ओपन प्रोटेक्शन, LED एयर प्योरिटी इंडिकेटर और आयनाइजर शामिल हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: हैवेल्स फ्रेशिया एयर प्यूरीफायर हैवेल्स फ्रेशिया एयर प्यूरीफायर एयर प्यूरीफायर

Advertisement

You might like this