• 09:05 Apr 05, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 27, 2019 5:35 pm

Haier ने नए 5-इन-1 कंवर्टिबल टॉप माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स किए लॉन्च

Haier ने आज नई HRF-278 सीरीज के लॉन्च के साथ अपने कंवर्टिबल टॉप माउंटेड रेफ्रिजरेटर लाइन-अप की घोषणा की है। दो नए वेरिएंट्स - HRF-2783CKB-E और HRF-2783CRB-E Haier की ट्विन एनर्जी सेविंग तकनीक के साथ आते हैं जिससे सेविंग मोड में 15% एनर्जी और कंवर्टिबल मोड में 30% तक एनर्जी की बचत होती है।

 

3-स्टार रेंज की Haier 5-इन-1 कंवर्टिबल टॉप माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ है और अब 32,400 रूपए की कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। Haier ने इन रेफ्रिजरेटर्स को 258L की क्षमता के साथ पेश किया है। रेफ्रिजरेटर्स को रेड और ब्लैक फ्लावर पैटर्न के साथ डिजाइन किया गया है।                                           

 

नए टॉप-माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स में टर्बो आइसिंग फंक्शन है जो कि सिर्फ 49 मिनट में 200 प्रतिशत तेजी से बर्फ बनाने में मदद करता है। 5-इन-1 कंवर्टिबल रेफ्रिजरेटर में 50 मिनट के भीतर पांच कंवर्टिबल ऑप्शंस के साथ फ्रीजर को फ्रिज में और वापस फ्रीजर में परिवर्तित करने की सुविधा मिलती है।

 

नई रेफ्रिजरेटर सीरीज में एक मूवेबल आइस ट्रे भी है जो सुविधाजनक है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है। रेफ्रीजरेटर मजबूत टफेन ग्लास शेल्व्स से भी लैस हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Haier फ्रिज हायर रेफ्रिजरेटर लॉन्च हायर रेफ्रिजरेटर हायर टॉप-माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स

Advertisement

You might like this