• 05:52 Feb 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : May 11, 2018 6:25 pm

Haier ने भारत में लॉन्च किए नए 5 स्टार सीरीज DC रेफ्रिजरेटर्स

Haier एप्लायंसेज ने भारत में 5 स्टार सीरीज डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की एक रेंज लॉन्च की है। ये नए डायरेक्ट कूल (DC) रेफ्रिजरेटर्स 5-स्टार रेटिंग के साथ है। ये फ्रिज भारतीय बाजार में 19,050 रूपए से लेकर 23,050 रूपए तक की कीमत के रेंज में उपलब्ध होंगे।

 

DC रेफ्रिजरेटर दिलचस्प फीचर्स के साथ-साथ पावरफुल और ब्यूटीफुल डिजाइन के साथ आता है। ये रेफ्रिजरेटर्स हाई क्वालिटी वाले कंप्रेसर के साथ आते हैं जो बिजली की खपत कम करने में मदद करता है। कंपनी के मुताबिक, ये फ्रिज कम बिजली का इस्तेमाल करके पर्याप्त कूलिंग करता है। कंपनी का कहना है कि इस फ्रिज को पूरे दिन चलने के लिए 2 CFL बल्ब से भी कम 0.35 यूनिट बिजली की आवश्यकता होती है। हाई क्वालिटी वाले कंप्रेसर होने के कारण रेफ्रिजरेटर्स जल्दी और लंबे समय तक फ्रिज के अंदर कूलिंग बनाए रखता है।

 

इन फ्रिज में 'वन-आवर आइस' टेक्नॉलॉजी है जिससे 60 मिनट के अंदर बर्फ जमाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, रेफ्रिजरेटर्स में बेहतर कूलिंग के लिए मोटी PUF इन्सुलेशन और लंबे कंडेनसर कॉइल्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं, यह 5 स्टार DC रेफ्रिजरेटर बिना स्टेबलाइजर के चलता है और प्रदूषण मुक्त वातावरण के लिए CFC (क्लोरोफ्लोरोकार्बन) मुक्त गैस का उपयोग करता है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: 5 स्टार सीरीज डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर Haier रेफ्रिजरेटर 5 स्टार सीरीज डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर लॉन्च Haier रेफ्रिजरेटर Haier 5 स्टार सीरीज डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर्स Haier रेफ्रिजरेटर्स लॉन्च Haier रेफ्रिजरेटर्स प्राइस

Advertisement

You might like this