• 05:53 Feb 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : March 05, 2018 7:30 pm

Haier ने भारत में लॉन्च किए नए बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर

Haier एप्लांयसेज ने आज भारत में नई बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर की एक रेंज लॉन्च की है। ये नए फ्रिज 31,050 रूपए से लेकर 40,150 रूपए तक की कीमत के रेंज में उपलब्ध होंगे।

 

ये नए बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर्स 256 लीटर से लेकर 276 लीटर तक की क्षमता के साथ है। ये फ्रिज दरअसल यूजर्स के अलग-अलग प्रयोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं, जिसके तहत ही इसके फ्रीजर को कभी भी फ्रिज तो फिर से फ्रीजर में बदला जा सकता है। जिसके लिए इसमें 8 कंर्वेटीबल ऑप्शंस दिए गए हैं जोकि केवल 50 मिनट तक का समय लेते हैं।

 

इनमें रेफ्रिजरेटर्स में कई एडिशनल फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि इसमें एक ट्विन इंवर्टर टेक्नॉलॉजी दी गई है जिससे कि ऑटोमैटिक रूप से फ्रिज की कूलिंग एफिशियेंसी को बदला जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक टर्बो आइसिंग टेक्नॉलॉजी की खूबी दी गई है जिससे कि केवल 49 मिनट्स में बर्फ जमकर तैयार हो जाती है। ये कई वाइब्रेंट कलर्स और पैटर्न्स के साथ हैं जिसके साथ 10 साल की वॉरंटी कंप्रैसर और फैन पर दी गई है।

 

इस लॉन्च के अवसर पर Haier एप्लांयसेज (इंडिया) के प्रेसिडेंट एरिक ब्रैगनेंजा का कहना है कि ''देशभर में बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर के कॉन्सैप्ट को बढ़ाते हुए हमारा उद्देश्य है कि हम लगातार वर्तमान की तकनीकों को और भी बेहतर बनाते हुए नए इनोवेशंस करें और कस्टमर्स को बेहतर से बेहतर प्रोडक्ट्स दे पाएं।''

 

You might like this



Tags: Haier बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर Haier रेफ्रिजरेटर Haier एप्लांयसेज Haier बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर लॉन्च Haier बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर फीचर्स Haier बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर स्पेसिफिकेशंस Haier बॉटम माउंटेड 8-इन-1 रेफ्रिजरेटर प्राइस

Advertisement

You might like this