• 12:17 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 30, 2019 3:54 pm

Flybot Strike ईयरफोन हुआ लॉन्च, लिमिटेड समय के लिए कीमत मात्र 229 रूपए

Flybot (फ्लाईबोट) ने भारत में अपना एक नया Flybot Strike ईयरफोन लॉन्च किया है। यह नया वायर्ड ईयरफोन केवल ब्लैक कलर में अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है और इस ईयरफोन की MRP 599 रूपए है। हालांकि अमेजन इंडिया पर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। खबर लिखते समय अमेजन इंडिया पर इसकी कीमत मात्र 229 रूपए है।

 

Flybot Strike (फ्लाईबोट स्ट्राइक) ईयरफोन में 3.5 मिमी कनेक्टिविटी है और इसमें एक माइक्रोफोन और इनलाइन रिमोट है। ईयरफोन में 1.2 मीटर फ्लैट केबल है और कंपनी का दावा है कि इसमें 3.5 मिमी जैक भी गोल्ड प्लेटिंग के साथ आता है, जो फोन की बैटरी जल्दी नहीं खत्म होने देती।

 

Flybot Strike amazon price

 

ईयरफोन एक फ्लैट टैंगल-फ्री (उलझन-मुक्त) केबल के साथ आता है और इसका वजन मात्र 27 ग्राम है। इसे कान को चोट पहुंचाए बिना लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस ईयरफोन को विभिन्न डिवाइसेज जैसे एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट, विंडोज डिवाइस आदि के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। Flybot Strike ईयरफोन सुपर डबल बेस, पावरफुल 10 मिमी डायनैमिक ड्राइवर्स डबल ऑडियो केविटी के साथ आता है, जो बेहतर साउंड एक्सपीरियंस देता है।

 

लॉन्च के मौके पर टिप्पणी करते हुए Flybot के CEO कार्तिक अग्रवाल ने कहा "जैसा कि त्यौहारों का मौसम नजदीक है, फ्लाईबोट भारत में अपने वायर्ड ईयरफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ये ईयरफोन्स बजट में बेहतर क्वालिटी वाला ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं।"

 

इससे पहले Flybot ने भारत में अपने वायरलेस ईयरफोन्स पेेश किए थे। ये ईयरफोन 4 वेरिएंट्स जैसे कि Flybot Sport, Wave, Boom और Jazz में उपलब्ध हैं। नए जारी किए गए ईयरफोन्स 1599, 999, 1199 और 1299 रूपए कीमत में अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हैं।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Flybot Strike ईयरफोन फ्लाईबोट स्ट्राइक ईयरफोन Flybot Flybot Strike लॉन्च Flybot ईयरफोन

Advertisement

You might like this