• 05:21 Jan 20, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 05, 2019 3:24 pm

फ्लिपकार्ट MarQ TurboStream स्ट्रीमिंग स्टिक भारत में लॉन्च

फ्लिपकार्ट ने आज अपने खुद के ब्रांड MarQ के तहत अपनी नई स्ट्रीमिंग स्टिक को लॉन्च करने की घोषणा की है। MarQ TurboStream नाम से इस डिवाइस की कीमत 3499 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 

कंपनी का दावा है कि स्ट्रीमिंग स्टिक दिलचस्प सुविधाओं के साथ आती है। स्टिक सामान्य टीवी यानी नॉन-स्मार्ट टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल सकती है। स्टिक फुल HD रेज्योलेशन के साथ आती है और यह प्रति सेकंड 60 फ्रेम तक सपोर्ट करती है। यह बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आती है, जिसका मतलब है कि यूजर्स अपने मोबाइल फोन के स्क्रीन को टीवी पर भी देख सकते हैं।

 

डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलती है और इसे 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ उतारा गया है। ऑडियो के लिए, यह डॉल्बी डिजिटल ऑडियो सपोर्ट के साथ है। कंपनी एक वॉइस कंट्रोल रिमोट भी दे रही है जिसके माध्यम से गूगल असिस्टेंट को अलग-अलग काम करने के लिए कहा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए, यह 2.4GHz और 5GHz के लिए डुअल-बैंड वाईफाई सपोर्ट के साथ है।

 

MarQ ब्रांड्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर के सीनियर वॉइस प्रेसिडेंट, आदर्श मेनन ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “MarQ TurboStream उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में बदलना चाहते हैं।”

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: फ्लिपकार्ट MarQ TurboStream फ्लिपकार्ट स्ट्रीमिंग स्टिक फ्लिपकार्ट स्टिक फ्लिपकार्ट

Advertisement

You might like this