• 02:38 Nov 16, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 22, 2019 5:25 pm

DishTV का वीडियो स्ट्रीमिंग एप Watcho अब अमेजन फायर टीवी स्टिक पर उपलब्ध

DTH कंपनी के नाम से मशहूर डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने घोषणा की है कि उसका OTT एप वॉचो (Watcho) अमेजन फायर टीवी स्टिक पर उपलब्ध है। इसके साथ, फायर टीवी स्टिक यूजर्स बड़ी स्क्रीन पर कई वीडियो कंटेंट का आनंद ले सकते हैं।

 

यह कुछ वैसा ही है जैसे एयरटेल एक्सट्रीम, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो इत्यादि है। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स वॉचो के साथ ओरिजनल वेब शोज, शॉर्ट फिल्म्स, 100 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स और अन्य लोकल शोज और फिल्में देख सकेंगे। वर्तमान में, वॉचो के हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में लगभग 20 ओरिजनल शोज हैं। लॉन्च ऑफर के तहत यह सर्विस फ्री है। इसके अतिरिक्त, Google Play Store, App Store पर वॉचो एप डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है और यूजर्स वेबसाइट पर भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

 

अमेजन के साथ एसोसिएशन पर कमेंट करते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एंड ग्रुप CEO, अनिल दुआ ने कहा, “हम अमेजन फायर टीवी स्टिक पर वॉचो को बड़ी संख्या में दर्शकों के पास ले जाने के लिए उत्साहित हैं। लॉन्च के बाद से वॉचो को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर होस्ट करने की मांग की गई है। OTT (ओवर द टॉप मीडिया) बाजार लगातार विकसित हो रहा है और टीवी व मोबाइल पर खपत बढ़ रही है। हमें विश्वास है कि यूजर्स को अमेजन फायर टीवी स्टिक पर वॉचो के नए वीडियो कंटेंट देखने में खुशी होगी।”

 

इस बीच, कंपनी ने हाल ही में देश में अपने Dish SMRT Hub और Dish SMRT Kit  स्मार्ट डिवाइस पेश किए हैं। डिश SMRT हब नए ग्राहकों के लिए 3999 रूपए और मौजूदा ग्राहकों के लिए 2499 रूपए में उपलब्ध है। डोंगल और अमेजन एलेक्सा रिमोट के साथ डिश SMRT किट की कीमत 1199 रूपए है और मौजूदा डिश टीवी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: वॉचो लॉन्च वॉचो एप DTH वॉचो डिश टीवी वॉचो अमेजन फायर टीवी स्टिक वॉचो डिश टीवी

Advertisement

You might like this