• 04:24 Sep 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : August 21, 2019 2:18 pm

डिश टीवी की d2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस 399 रूपए में लॉन्च, जानिए इसके फायदे

इस साल की शुरुआत में Watcho एप के माध्यम से OTT (ओवर-द-टॉप) कंटेंट होस्टिंग में शामिल होने के बाद, डिश TV ने अब d2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस के लॉन्च के साथ एक नई कंटेंट स्ट्रीमिंग सुविधा की घोषणा की है। D2h मैजिक के साथ, यूजर्स विभिन्न स्ट्रीमिंग पार्टनर्स के लाइव चैनल्स और वीडियोज स्ट्रीम कर सकते हैं। D2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस 399 रूपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है।

 

D2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस 399 रूपए की कीमत के साथ 3 महीने की प्रीव्यू पीरियड के साथ मिलेगा। ग्राहक 3 महीने के बाद 25 रूपए प्रति महीने (टैक्स को छोड़कर) की सब्सक्रिप्शन कीमत देकर सेवा जारी रख सकते हैं। यूजर्स को अपने d2h मैजिक डिवाइस को अपने d2h सेट-टॉप बॉक्स में प्लग-इन करना होगा और वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट करना होगा। स्ट्रीमिंग डिवाइस को एक ही रिमोट के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है और यह लाइव TV और स्ट्रीमिंग दोनों के लिए एक ही इंटरफेस के साथ आएगा।

 

Dish TV d2h Magic streaming device

 

d2h मैजिक से ग्राहकों को अपने मौजूदा d2h सेट-टॉप बॉक्स पर डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और OTT एप्स में एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी। कंपनी का कहना है कि यह स्ट्रीमिंग डिवाइस रियल-टाइम में टीवी और ऑनलाइन कंटेंट के बीच की खाई को पाटने में मदद करेगी।

 

डिश टीवी का नया स्ट्रीमिंग डिवाइस ZEE5, Watcho, ALTBalaji और हंगामा प्ले जैसे अंग्रेजी, हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में एप के माध्यम से टीवी शो, ओरिजनल वेब सीरीज और वीडियो कंटेंट प्रदान करने में सक्षम होगा। यूजर्स कूकिंग रेसिपी,  मेक-अप और स्टाइल ट्यूटोरियल, योग, फिटनेस और बहुत कुछ देख पाएंगे जबकि बच्चों के लिए राइम्स, लर्निंग और एजुकेशनल वीडियोज देखने की सुविधा मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: d2h मैजिक स्ट्रीमिंग डिवाइस d2h मैजिक लॉन्च d2h डिश टीवी

Advertisement

You might like this