• 18:05 Feb 19, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 31, 2019 3:38 pm

Detel ने भारत में लॉन्च किया Di-Pod वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स

Detel (डिटल) ने आज भारत में अपने नए ब्लूटूथ वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करने की घोषणा की है और इसका नाम Di-Pod है। वायरलेस ईयरबड 2199 रुपये की कीमत के साथ आता है और यह डिटल की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, अमेजन और पेटीएम मॉल से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 

नए वायरलेस ईयरबड्स गूगल असिस्टेंट और सिरी को सपोर्ट करते हैं। ईयरबड्स IPX4 रेटिंग द्वारा सर्टिफाइड हैं जो इसे स्प्लैशप्रूफ और स्वेटप्रूफ बनाते हैं। ईयरबड्स डुअल-कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं, जिसका मतलब है कि कॉलिंग के लिए दोनों ईयरबड्स का अलग-अलग उपयोग कर सकते हैं।

 

डिटल ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.0+ से लैस हैं और 10 मीटर तक की कनेक्टिविटी रेंज के साथ आते हैं। ईयरबड्स में 300mAh की बैटरी है जो चार्ज होने में 1-2 घंटे तक का समय लेता है और 5 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान कर सकता है।

 

लॉन्च के मौके पर बोलते हुए फाउंडर और CEO, योगेश भाटिया का कहना है, “ये ईयरबड्स पूरे दिन के आराम डिजाइन के साथ बेहतर म्यूजिक प्रदान करते हैं। हम IPX4 रेटिंग भी दे रहे हैं ताकि आपको पानी या धूल के छींटों के बारे में चिंतित महसूस न करना पड़े। हम इस तरह के और पॉकेट-फ्रेंडली प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: डिटल ईयरबड्स डिटल Di-Pod डिटल Di-Pod लॉन्च डिटल Di-Pod फीचर्स डिटल Di-Pod प्राइस

Advertisement

You might like this