• 19:41 Aug 14, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 25, 2019 4:54 pm

BSNL ने प्रीपेड प्लान्स को MTNL नंबर पर फ्री कॉल्स के साथ अपडेट करना किया शुरू

BSNL और MTNL के बीच विलय की मंजूरी के बाद, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपनी कुछ प्रीपेड प्लान्स को MTNL नंबर पर मुफ्त कॉल के साथ अपडेट करना शुरू कर दिया है। यह सुविधा MTNL के साथ विलय से पहले उपलब्ध नहीं थी।

 

BSNL अब प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन अलग-अलग प्लान्स MTNL नंबर्स पर फ्री कॉलिंग सुविधा के साथ पेश कर रही है। इनमें 429 रूपए, 485 रूपए और 666 रूपए वाले प्लान्स शामिल हैं जो पहले मौजूद थे। आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि BSNL का नेटवर्क भारत में 20 सर्किल्स में काम करता है जबकि MTNL दिल्ली और मुंबई में अपनी सर्विस दे रही है। पहले, BSNL के प्लान्स में दिल्ली और मुंबई में MTNL नंबर्स पर मुफ्त वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती थी और अब इसमें बदलाव आया है।

 

BSNL पर 429 रूपए, 485 रूपए और 666 रूपए के साथ रिचार्ज करने वाले प्रीपेड यूजर्स अब MTNL नंबर्स पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लिमिट भी है। ग्राहक प्रतिदिन 250 मिनट से ज्यादा फ्री कॉल्स नहीं कर सकते हैं। एक बार लिमिट खत्म हो जाने के बाद, ग्राहकों को 1 पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। यह FUP लिमिट हर दिन आधी रात के बाद खत्म हो जाएगी।

 

429 रूपए का BSNL प्रीपेड प्लान 81 दिनों के लिए 1GB प्रतिदिन डाटा और MTNL सहित किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त वॉयस कॉलिंग के साथ आता है। 485 रूपए वाले प्लान में 90 दिनों तक प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है, जिसमें वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। 666 रूपए के प्लान में यूजर्स को 122 दिनों की वैलिडिटी, प्रतिदिन 1.5GB डाटा और MTNL सहित किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

 

 

You might like this



Tags: BSNL BSNL प्रीपेड प्लान्स BSNL MTNL कॉलिंग BSNL फ्री कॉलिंग MTNL

Advertisement

You might like this