• 08:25 Dec 17, 2018

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : April 17, 2018 5:02 pm

ब्रिट्जो ने नए मोबाइल फोन ब्रांड iVVO के तहत पेश किए नए फीचर फोन्स व स्मार्टफोन्स

Similar News

ब्रिट्जो ने भारत में एक नया मोबाइल फोन ब्रांड iVVO नाम से पेश किया है, जिसके तहत कंपनी ने 8 स्मार्ट 2G फीचर फोन्स, एक 4G फीचर फोन स्किपर और दो एंड्रॉयड गो 4G स्मार्टफोन्स स्ट्रोम लाइट और स्ट्रोम प्रो नाम से पेश किए हैं। इनकी खरीदी पर कंपनी की एक्सक्लूजिव 201 दिन की रिप्लेसमेंट वॉरंटी और 12+3 महीनों की प्रो़डक्ट वॉरंटी भी दी जा रही है। ये बिक्री के लिए देशभर में 20,000 रिटेलर्स और 900 से भी अधिक सर्विस आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे।

 

बात करें इनके फीचर्स की तो 3 स्मार्ट फीचर फोन्स इनकी प्रोडक्ट कैटेगरी BEATZ के तहत हैं और दो फोन्स PRIMO के तहत हैं। ये फीचर फोन 649 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ हैं। इन सभी फीचर फोन्स में स्मार्ट एप्लीकेशंस, K-टाइप बॉक्स स्पीकर्स, शॉक-प्रूफ डिजाइन, वायरलैस FM, लंबी बेहतर बैटरी लाइफ, ऑटोमैटिक कॉल रिकॉर्डिंग और वन-टच म्यूजिक एक्सेस आदि की सुविधा दी गई है। इसके अलावा ये फोन्स मल्टीलिंगुअल सपोर्ट के साथ हैं इनमें इंगलिश के अलावा हिंदी, उर्दू आदि अन्य 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट रीडेबल फॉर्मेट में दिया गया है।

ivvo-feature-phone

 

इसके बाद बात करें ‘स्ट्रोम लाइट’ और ‘स्ट्रोम प्रो’ की तो ये 4,999 और 5,999 रूपए की कीमत के साथ हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स की खासियत है कि ये लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर आधारित हैं, जिसके बाद इन्हें जल्दी ही एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट भी जल्दी ही प्राप्त होगा। ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स के साथ हैं जिसमें एक वेरिएंट 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला है, वहीं दूसरा वेरिएंट 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला है। इन दोनों ही वेरिएंट्स की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

इसके अलावा इनमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा डुअल सेल्फी फ्लैश के साथ है और रियर कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का है जिसके साथ फ्लैश, ऑटोफोकस की सुविधा दी गई है। इनमें फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट भी दिया गया है जिसका मतलब है कि इन स्मार्टफोन को यूजर अपने चेहरे से भी अनलॉक कर सकते हैं।

 

ivvo-smartphones

 

इस लॉन्च के अवसर पर ब्रिट्जो के CEO व को-फाउंडर प्रदीप्तो गांगुली का कहना है कि “ब्रिट्जो ने ग्रामीण कंज्यूमर्स के अहम जरूरतों का समझते हुए इस दिशा में ही ट्रेडिशनल मोबाइल फोन्स के नए ऑप्शंस पर काम किया है। हमें iVVO (इवो) के लॉन्च पर खुशी महसूस हो रही है क्योंकि ये हमारी रिसर्च और इनोवेशन की ओर किए गए प्रयासों का ही परिणाम है और हमें भरोसा है कि ये ब्रांड ग्रामीण भारत के डिजिटाइजेशन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इनके बेहतर फीचर्स के साथ ही हमने इनकी कीमतों पर भी पूरा ध्यान दिया है और अपने चैनल पार्टनरशिप और आफ्टर सेल सर्विसेज को भी बढ़ाया है ताकि हमारे हर कस्टमर को एक अच्छा एक्सपीरियंस मिल सकेा।”

You might like this



Tags: ब्रिटजो इवो iVVO iVVO फीचर फोन्स iVVO स्मार्टफोन्स iVVO इंडिया

Advertisement