• 12:39 Dec 09, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 23, 2019 12:25 pm

BoAt Airdopes 201 ट्रू वायरलेस इयरबड्स भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारतीय ऑडियो ब्रांड boat (बोट)  ने भारत में ‘Airdopes 201’ नाम से नया पोर्टेबल ट्रू वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किया है। कंपनी इयरबड्स पर एक साल की वारंटी भी दे रही है और यह अमेजन इंडिया के माध्यम से उपलब्ध है।

 

स्मार्टफोन से कनेक्ट करने के लिए boAt Airdopes 201 पोर्टेबल ट्रू वायरलेस इयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 के साथ आते हैं। कानों को आराम के लिए बोट के इयरबड्स हल्के वजन वाले डिजाइन के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें 470mAh का चार्जिंग केस कुल 9 घंटे का प्ले-टाइम ऑफर करता है, जबकि प्रत्येक इयरबड एक बार चार्ज करने पर 3 घंटे काम करता है।

 

बोट एयरडॉप्स 201 टच कंट्रोल के साथ आता है जो आपको कॉल का जवाब देने और म्यूजिक ट्रैक को बदलने की अनुमति देता है। ये इयरबड्स मोनो और स्टीरियो कॉलिंग दोनों को सपोर्ट करते हैं। ये वायरलेस इयरबड्स पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटेड हैं। इन इयरबड्स को iOS, एंड्रॉयड, लैपटॉप, म्यूजिक प्लेयर और अन्य ब्लूटूथ इनेबल डिवाइसेज से कनेक्ट किया जा सकता है।

 

लॉन्च के मौके पर टिप्पणी करते हुए, बोट के प्रोडक्ट हेड, रेमंड ली ने कहा, "boAt Airdopes 201 पोर्टेबल ट्रू वायरलेस इयरबड्स टेक्नोलॉजी, स्टाइल और कन्वीनियंस (सुविधाजनक)- सभी को एक डिजाइन में पेश करता है। यह प्रोडक्ट उन लोगों के लिए है जो हर रोज इस्तेमाल के लिए बेहतर वायरलेस इयरबड्स से रॉक-सॉलिड कनेक्टिविटी और हाई बैटरी लाइफ के साथ बेहतर साउंड और कनेक्टिविटी चाहते हैं।"

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: BoAt Airdopes 201 बोट एयरडॉप्स 201 बोट वायरलेस इयरबड्स बोट वायरलेस इयरबड्स

Advertisement

You might like this