• 12:49 Dec 09, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 13, 2019 2:15 pm

Blurams Dome Pro स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा फेशियल रिकग्निशन के साथ भारत में लॉन्च

Blurams ने आज भारत में अपना पहला स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की है जिसे (Dome Pro) डोम प्रो के नाम से जाना जाता है। यह डिवाइस 4499 रुपये की कीमत के साथ आता है और यह अमेजन से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

 

इस सिक्योरिटी कैमरा की खासियत इसका न्यू फेशियल रिकग्निशन फीचर है, जो इसे घर और बच्चों को सुरक्षित रखने में मदद करता है। इसमें सायरन अलार्म भी है जिसके माध्यम से मानव घुसपैठियों को रोक सकता है। इसमें मोशन, साउंड और ह्यूमन डिटेक्शन की भी सुविधा है।

 

डोम प्रो में नाइट विजन के लिए 8pcs IR-LED के साथ 8 मीटर की रेंज है। इसे कम रोशनी में ऑटोमैटिक चालू किया जा सकता है ताकि कोई व्यक्ति अंधेरे में स्पष्ट रूप से देख सके। यह सिक्योरिटी कैमरा अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। इसमें दो-तरफा ऑडियो की सुविधा है जिसके माध्यम से आप स्मार्टफोन का उपयोग करके कैमरे के माध्यम से बात कर सकेंगे।

 

सिक्योरिटी कैमरा 1/2.8-इंच 2-मेगापिक्सल CMOS सेंसर के साथ आता है, जो 122-डिग्री वाइड-एंगल लेंस प्रदान करता है। यह 1080p रेज्योलेशन पर इमेजन और वीडियो प्रदान करता है और H264 + वीडियो कम्प्रेशन के साथ आता है।

 

इस स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा में बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए डिस्टॉरशन करेक्शन और 3D नॉइज रिडक्शन टेक्नोलॉजी भी हैं। यह 355-डिग्री पैन (एक दिशा से दूसरी दिशा) और 105-डिग्री टिल्ट (ऊपर से नीचे) झुकाव के रोटेशन एंगल के साथ आता है। इसमें 128GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर की भी सुविधा है और जीवनभर के लिए 24 घंटे फ्री क्लाउड स्टोरेज की सुविधा मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: Blurams Dome Pro डोम प्रो लॉन्च स्मार्ट सिक्योरिटी कैमरा Blurams सिक्योरिटी कैमरा

Advertisement

You might like this