• 02:10 Dec 14, 2018

Advertisement

By: पूनम शंकर, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 29, 2018 6:06 pm

बिग बी दिखे जल्द ही आने वाले इस नए स्मार्टफोन के टीवी ऐड में, जानें क्यों खास है ये लेटेस्ट डिवाइस

अमिताभ बच्चन सभी के लिए खास हैं और उनका किसी स्मार्टफोन के साथ आना डिवाइस को अपने आप में ही खास बना देता है। जैसा कि सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन भारत में वनप्लस के ब्रांड एंबेस्डर हैं और हाल ही में वो कंपनी के आने वाले नए डिवाइस के एडवरटाइजमेंट में दिखें है। दरअसल ये डिवाइस कोई और नहीं बल्कि वनप्लस 6T ही है।

 

बीते शाम ही वनप्लस इंडिया ने नए वनप्लस 6T के लिए एक एडवरटाइजमेंट जारी किया है जिसमें कि अमिताभ बच्चन के हाथ में ये नया डिवाइस देखने को मिलता है जिसमें कि इसका बैक पैनल नजर आ रहा है और वे आने वाले नए वनप्लस 6T की ही बात कर रहे हैं। आप इस ऐड को यहां नीचे भी देख सकते हैं...

 

इसके अलावा बीते शाम ही अमेजन इंडिया पर भी वनप्लस 6T के लिए नया पेज लाइव किया जा चुका है जिसका सीधा मतलब है कि ये लॉन्च के बाद बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रुप से अमेजन इंडिया पर ही उपलब्ध होगा। हालांकि इस पेज पर लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, मगर वहां नोटिफाई मी का ऑप्शन कंपनी ने दे दिया है।

 

इसके साथ ही बता दें कि अमेजन पर वनप्लस 6T के पेज के साथ ही कंपनी ने वनप्लस टाइप-C बुलैट्स को भी लिस्ट किया है। इन नए ईयरफोन्स को कंपनी ने हाल ही में भारत में पेश किया है। बता दें कि कंपनी ने इसबार वनप्लस 6T से 3.5 मिमी हैडफोन जैक को हटा दिया है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस के नए टाइप C बुलैट्स ईयरफोन्स 1490 रूपए की कीमत के साथ हैं और इन्हें कंपनी वनप्लस 6T के लॉन्च के समय ही पेश कर सकती है। ये नए ईयरफोन्स बिक्री के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों ही माध्यम से उपलब्ध होंगे। ये मैटल डिजाइन के साथ हैं जोकि इससे पहले हम बुलैट्स V2 में भी देख चुके हैं। कंपनी ने इसमें आरामिड फाइबर को जोड़ा है, जिससे कि इसकी ड्यूरेबिलिटी और बढ़ जाती है और स्ट्रेच रेजिस्टंट भी बन जाता है। वहीं ये पहले से कहीं अधिक इंप्रूव्ड साउंड क्वालिटी के साथ है।

 

वनप्लस ने इनमें सर्किल लॉजिक के साथ पार्टनरशिप में प्रोफेशनल डैक को भी जोड़ा है, जिसके लिए कंपनी का कहना है कि ये बेहतर डायनैमिक रेंज आदि की सुविधा के साथ है। कंपनी का कहना है कि ये टाइप C हैडफोन्स इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि साउंड क्वालिटी में कोई कमी न हो और ये 3.5 मिमी हैडफोन जैक से बेहतर एक्सपीरियंस यूजर्स को दे सके।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज 

You might like this



Tags: वनप्लस 6T वनप्लस 6T लॉन्च वनप्लस 6T फीचर्स वनप्लस 6T स्पेसिफिकेशंस वनप्लस 6T प्राइस वनप्लस 6T सेल वनप्लस

Advertisement