• 13:35 Sep 25, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : July 31, 2018 3:08 pm

आसूस 13 अगस्त को भारत में लॉन्च करेगी अपनी नई जेनबुक सीरीज

लगता है कि आसूस भारत में अब स्मार्टफोन्स के बाद अपने अन्य प्रोड्क्टस के लॉन्च की तैयारियों में लगी है। जिसके तहत ही वो अब अपनी लैपटॉप की जेनबुक सीरीज को अगले महीने यानी अगस्त में लॉन्च करने वाली है।

 

आसूस ने अपने आने वाले इस लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरु कर दिए हैं, जिसके अनुसार ये इवेंट 13 अगस्त को आयोजित किया जाएगा। कंपनी ने हालांकि इनवाइट में इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि वो इस इवेंट में जेनबुक सीरीज के किस डिवाइस को पेश करने वाली है। मगर यहां 'टच द फ्यूचर' की बात कही गई है जिससे ये संभावना जताई जा सकती है कि ये लैपटॉप टच फीचर की खूबी के साथ होगा। आप इस इनवाइट को यहां नीचे देख सकते हैं...

 

aus-invite

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आसूस ने इस साल ही मई के समय अपनी जेनबुक सीरीज के तहत एक नया लैपटॉप जेनबुक प्रो 15 नाम से लॉन्च किया है। इस नए लैपटॉप में फिंगरप्रिंट सेंसर आदि के साथ खास जैश्चर कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसमें आसूस का सोनिकमास्टर स्टीरियो ऑडियो सिस्टम सरराउंड- साउंड की खूबी के साथ दिया गया है, जोकि हरमन कार्डन द्वारा सर्टिफाइड है।

 

इसके अलावा इसमें 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ 4K डिस्प्ले व HD रेज्योलेशन वाले दो अलग-अलग वेरिएंट्स हैं, जिसमें कि LED बैकलिट स्क्रीन्स की खूबी भी दी गई है। इसके साथ ही ये तीन प्रोसेसर वेरिएंट इंटेल कोर i9, कोर i7 और कोर i5 मॉडल्स के साथ हैं। केवल इतना ही इसमें रैम और स्टोरेज क्षमता के हिसाब से भी दो वेरिएंट्स है जोकि 8GB/16GB रैम और 1TB/512GB स्टोरेज क्षमता वाले हैं।

 

इस लैपटॉप में एक VGA वेबकैम भी दिया गया है और 71Wh 8-सैल लीथियम पॉलिमर बैटरी है जिसके लिए कंपनी का कहना है कि ये 9 घंटे की बैटरी क्षमता के साथ है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए दो टाइप C USB पोर्ट्स, दो टाइप A USB 3.1 पोर्ट्स, एक HDMI पोर्ट, एक ऑडियो जैक और एक माइक्रो एसडी कार्ड रीडर है।

 

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: आसूस आसूस जेनबुक सीरीज आसूस जेनबुक आसूस लैपटॉप्स आसूस इंडिया

Advertisement

You might like this