• 20:45 Aug 14, 2020

Advertisement

By: पूनम शंकर, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : May 17, 2017 3:50 pm

आसूस कंपनी 24 मई को भारत में पेश करेगी अपना अगला नया स्मार्टफोन

आसूस अपनी जेनफोन सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। जेनफोन गो लाइव नाम के इस स्मार्टफोन का जिक्र कंपनी ने कुछ ट्वीट्स में किया है, जिससे पता चलता है कि ये स्मार्टफोन आने वाली इस 24 मई को लॉन्च किया जाएगा।

 

इस ट्वीट में जानकारी दी गई है कि एक बड़े बदलाव वाले नए जेनफोन के लिए 24 मई को तैयार रहें जोकि आपकी लाइव जाने वाले चैलेंज्स को दूर करेगा। जिसके साथ हैशटैग #GoLiveChallenge” भी जोड़ा गया है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत व उपलब्धता की कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं ट्ववीट से ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में यूजर्स के लिए लाइव होने के समय के लिए खास सुविधाएं व नए फीचर्स दिए होंगे। हालांकि आसूस इसके लिए क्या खास पेश करती है, ये तो स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा। 

 

 asus

 

इसके अलावा बता दें कि हाल ही में आसूस ने अपनी जेनफोन सीरीज के तहत एक नया अफॉर्डेबल स्मार्टफोन जेनफोन गो 5.5(ZB552KL) नाम से भारत में लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन 8,499 रूपए की कीमत के साथ एक्सक्लूजिव रूप से अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ये चारकोल ब्लैक और शीर गोल्ड कलर वेरिएंट ऑप्शंस के साथ है।

 

जैसा कि इसके नाम में भी दिया गया है कि इसमें 5.5 इंच की IPS डिस्प्ले है, जिसका रेज्योलेशन 720x1280 पिक्सल्स है। साथ ही 1.0GHz क्वाड कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, एड्रिनो 306 GPU, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

इसके कैमरा की यदि बात करें तो 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और फ्रंट के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरा के साथ ड्यूल LED रीयल-टोन फ्लैश की सुविधा दी गई है, जिससे हाई क्वालिटी, शार्प व क्लियर तस्वीरें ली जा सकती है। इसमें आसूस का पिक्सलमास्टर 3.0 एप दी गई है, जिससे कई मोड्स के साथ फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सकता है।

 

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी के ZenUI 3.0 पर आधारित है। इसमें 3000 mAh की रिमूवेबल लीथियम-इयोन बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई(802.11b/g/n), वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.2, ड्यूल सिम, माइक्रो USB, GPS और GLONASS है। इसका कुल माप 136.5 x 66.7 x 3.6~11.2 मिमी और वजन लगभग 168 ग्राम है। 

 

You might like this



Tags: आसूस आसूस जेनफोन गो लाइव आसूस जेनफोन गो लाइव इंडिया लॉन्च आसूस जेनफोन गो लाइव स्पेसिफिकेशंस आसूस जेनफोन गो लाइव फीचर्स आसूस जेनफोन गो लाइव स्मार्टफोन आसूस इंडिया आसूस स्मार्टफोन्स

Advertisement

You might like this