• 11:55 Nov 26, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : October 25, 2019 2:37 pm

आसूस ROG फोन 2 एक्सेसरीज 25 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

आसूस रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने आज अपने ROG फोन 2 स्मार्टफोन के लिए एक्सेसरीज की उपलब्धता की घोषणा की है, जिन्हें हाई-परफॉर्मेंस वाले मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए डिजाइन किया गया है।

 

एक्सेसरीज में शामिल TwinView Dock की कीमत 19,999 रूपए, Mobile Desktop Dock की कीमत 12,999 रूपए और AeroActive Cooler की कीमत 3999 रूपए है। ये सभी सामान 25 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

 

TwinView II Dock

ऑल-न्यू ट्विनव्यू डॉक II एक रियल डुअल-स्क्रीन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है, जिसमें 120hz/1ms 6.59-इंच FHD प्लस (2340 x 1080) सहायक AMOLED स्क्रीन है जो स्प्लिट-स्क्रीन लाइव-स्ट्रीमिंग, एक्सटेंडेड गेम डिस्प्ले या ग्रुप कम्युनिकेशन के लिए बहुत अच्छा है। यह एक्सेसरी अब हल्की और बेहतर संतुलित है, जिसमें एक नया टर्बो-फैन कूलिंग सिस्टम और उच्च क्षमता वाला 5000mAh की एक्सटेंडेड बैटरी पैक है। ROG Kunai Gamepad का उपयोग TwinView Dock II के साथ भी किया जा सकता है ताकि फुल फिजिकल कंट्रोल्स को जोड़ा जा सके और एक सेल्फ-कंटेन्ड डुअल-स्क्रीन गेमिंग सिस्टम का निर्माण किया जा सके।

 

Mobile Desktop Dock

मोबाइल डेस्कटॉप डॉक एक कीबोर्ड और माउस के साथ या बड़े स्क्रीन गेमिंग के लिए ROG Kunai Gamepad के साथ एक शानदार डेस्कटॉप एंड्रॉयड गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

 

Mobile Desktop Dock

 

यह इनपुट और आउटपुट पोर्ट जैसे - 4K HDMI और DisplayPort, 4 USB सुपर स्पीड पोर्ट्स, एक RJ45 गीगाबिट ईथरनेट पोर्ट, USB माइक्रो B कनेक्टर और एक SD कार्ड रीडर और बहुत कुछ प्रदान करता है।

 

Aero Active Cooler

नए AeroActive Cooler II एक्सेसरी ने फैन ब्लेड्स को रीडिजाइन किया है जो ROG Aerodynamic System में और भी अधिक एयरफ्लो प्रदान करते हैं, और ये बंडल किए गए ROG Phone Aero Case पर फिट हो सकते हैं।

 

Mobile Desktop Dock

 

AeroActive Cooler II अब 24dBA नॉइज लेवल के साथ बहुत कम आवाज करता है, ओरिजनल डिजाइन की तुलना में 4X शांत है।

 

You might like this



Tags: TwinView Dock Mobile Desktop Dock AeroActive Cooler आसूस आसूस गेमिंग एक्सेसरीज

Advertisement

You might like this