• 17:07 Jan 20, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 07, 2018 3:40 pm

एंकर ने पेश किया नया इमेरजेंसी LED लैंप, बल्ब की तरह सॉकैट में कर सकता है इसका प्रयोग

पैनासॉनिक की सब-ब्रांड कंपनी एंकर ने भारत में एक नया 7 वॉट का इमेरजेंसी LED लैंप पेश किया है जोकि भारत में घरों तो कभी ऑफिसेज में कभी भी होने वाले पावर कट्स के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी। ये नई इमेरजेंस LED लैंप 600 रूपए की कीमत के साथ है।

 

ये नई LED लैंप बिल्ट-इन लीथियम आयन बैटरी की खूबी के साथ है और इससे बिना किसी इंवर्टन या UPS की मदद के किसी भी कमरे में रोशनी की जा सकती है। ये ऐसे ग्राहकों के लिए सुविधाजनक है जोकि इंवर्टर्स का प्रयोग नहीं करते और उन्हें ऑफिस या घर में पावर जाने के दौरान रोशनी की अधिक जरूरत पड़ती है।

 

ये लैंप रोजमर्का के प्रयोग के लिए आसानी से प्रयोग की जा सकती है, जिसके लिए घर में इलैक्ट्रिसिटी के होने की कोई जरूरत नहीं है। ये 2 घंटे तक के बैटरी बैकअप के साथ है और इसे सॉकैट में लगाकर फ्लैशलाइट के जैसे भी प्रयोग किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर चाहें तो बल्ब सॉकैट में लगाकर भी प्रयोग कर सकते हैं जिससे कि ये पूरे कमरे में आसानी से अपनी रोशनी को फैला सकता है।

 

इसके अलावा ये लैंप BIS सर्टिफिकेशन के साथ है और इसकी बर्निंग क्षमता 25,000 घंटे तक की है। वहीं कंपनी इसके साथ एक साल की वॉरंटी की सुविधा भी दे रही है।

 

इस LED लैंप के लॉन्च के अवसर पर कंपनी के हिरोशी मियासाकी का कहना है कि “लगभग 50 साल से अधिक से हम भारतीय मार्केट में है और हमारा लक्ष्य कस्टमर्स को अपने बेस्ट इनोवेटिव प्रोडक्ट्स के माध्यम से बेहतर कस्टमर एक्सपीरियंस देना है। इस प्रयास के तहत ही हम अपने पोर्टफॉलियो को लेटेस्ट तकनीक से जोड़ रहे हैं। हमें आशा है कि पैनासॉनिक की ये इमेरजेंसी लैंप लोगों की जरूरत के समय काम आएगी।''

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: पैनासॉनिक पैनासॉनिक LED लैप पैनासॉनिक इंडिया एंकर

Advertisement