• 04:03 Sep 23, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : September 07, 2019 12:50 pm

Ambrane Fitness Band AFB 38 कलर डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च

पोर्टेबल पावर बैंक मैनुफैक्चरिंग के लिए जानी जाने वाली Ambrane India ने भारत में 2999 रूपए की कीमत पर अपना नए स्मार्ट फिटनेस बैंड, ‘AFB 38’ लॉन्च किया है। यह फिटनेस बैंड ब्लैक कलर में आता है। यह स्मार्टवॉच सभी प्रमुख रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

 

Ambrane स्मार्ट फिटनेस बैंड TFT LCD कलर स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जिसे बिना किसी परेशानी के धूप में भी देखा जा सकता है। स्क्रीन पर सभी आवश्यक फिटनेस जानकारी को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है।

 

यह बैंड आपके हेल्थ की निगरानी 24 घंटे डायनैमिक हार्ट रेट मॉनिटर से करता है। बैंड लिथियम पॉलीमर बैटरी से लैस है जिसमें 7 दिनों का स्टैंडबाय टाइम है। इस फिटनेस बैंड में एक एक्टिविटी ट्रैकर है जो नींद की निगरानी के साथ-साथ दिन भर में चलने से लेकर कैलोरी खर्च तक की 18 एक्टिविटीज की निगरानी करता है। इसमें 11 स्पोर्ट्स मोड्स भी शामिल हैं जो आपके मूवमेंट को कैलकुलेट करते हैं, जब भी आप किसी स्पोर्ट्स एक्टिविटीज में शामिल होते हैं।

 

यह वाटरप्रूफ डिवाइस IP68 सर्टिफाइड है जिसका मतलब यह बैंड धूल, रेत और पानी में 1.5 मीटर तक प्रतिरोधी है। इसे दैनिक जीवन में जिम, जॉगिंग करते समय या किसी अन्य बाहरी जगह पर पहना जा सकता है। बैंड लक्ष्य पूरा करने वाले रिमाइंडर्स फीचर के साथ आता है जो आपको लगातार अपने निर्धारित टारगेट को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है।

 

बैंड पर स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स के नोटिफिकेशंस जैसे इनकमिंग कॉल, टेक्स्ट मैसेज, ईमेल अलर्ट और फेसबुक, वाट्सएप आदि को रियलटाइम में देखा जा सकता है।

 

इसमें एक कैमरा रिमोट शटर भी है जो आपको अपने स्मार्टफोन के कैमरे को बैंड से आसानी से कंट्रोल करने की अनुमति देता है। इस स्मार्ट बैंड में ‘एंटी-लॉस्ट फीचर’ भी है जिससे फोन ढूंढने में मदद मिलती है।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

 

You might like this



Tags: Ambrane Fitness Band AFB 38 Ambrane फिटनेस बैंड लॉन्च फिटनेस बैंड फीचर्स

Advertisement

You might like this