• 17:42 Dec 05, 2020

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 29, 2018 6:06 pm

ग्राहकों की डिमांड पर फिर से शुरू होगी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, ये होंगे ऑफर्स

अमेजन ने हाल ही में ‘ग्रेट इंडियन फेस्टविल’ सेल की घोषणा की थी जोकि 10 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चली थी। अब अमेजन इंडिया ने ग्राहकों की डिमांड पर फिर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है। भारत में यह अमेजन सेल 24 अक्टूबर से शुरू होकर 28 अक्टूबर तक चलेगी।

 

कंपनी ने वेबसाइट पर बैनर लगाया है, जिसमें कहा गया है कि जनता की मांग पर फिर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आ गई है। हालांकि कुल मिलाकर देखा जाए तो अमेजन ने त्योहारों के सीजन को देखते हुए अधिक से अधिक ब्रिकी करने के लिए फिर से इस सेल की घोषणा की है। उम्मीद है कि जल्द ही अमेजन का प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट भी किसी बहाने सेल की घोषणा कर सकती है।

 

चार दिन तक चलने वाली अमेजन की इस सेल में कंपनियों की अलग-अलग कैटेगरी के सामान पर कई तरह की छूट दी जाएगी। सेल के दौरान ग्राहकों को अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर खास डील्स और ऑफर्स भी दिए जाएंगे। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान फ्लैश सेल भी आयोजित की जाएगी जिसमें नए स्मार्टफोन्स को बेचा जाएगा। इसके अलावा, जैसा कि पिछले सेल में हुआ था वैसे ही इस सेल में भी सबसे ज्यादा बिकने वाले कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स को अब तक की सबसे कम कीमत में बेचा जाएगा।

 

अन्य ऑफर्स

इस सेल के दौरान ICICI डेबिट/क्रेडिट और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहक ट्रांजैक्शन करते हैं तो उन्हें 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। सेल के दौरान प्रमुख क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि नो कॉस्ट EMI पाने के लिए ग्राहक को 3000 रूपए से ऊपर की शॉपिंग करनी होगी। वहीं, डेबिट कार्ड होल्डर्स को 8000 रूपए से अधिक की शॉपिंग करने पर EMI की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा, बजाज Finserv की तरफ से भी 4500 रूपए से अधिक के सभी ऑर्डर्स पर नो कॉस्ट EMI की सुविधा उपलब्ध है।

 

इसके अलावा, ग्राहकों को अपने अमेजन Pay अकाउंट में 5000 रूपए डालने पर 250 रूपए तुरंत कैशबैक मिलेगा। ग्राहक सेल के दौरान प्राइम वीडियो देखकर, प्राइम म्यूजिक सुनकर भी 5000 रूपए तक का ईनाम जीत सकते हैं। वहीं, सेल के दौरान अमेजन एप जैकपॉट ऑफर भी है जिसके तहत चुनिंदा प्रोडक्ट्स को खरीद कर लकी कस्टमर 5 लाख रूपए का ईनाम जीत सकेंगे। इन सभी ऑफर्स के साथ शर्तें लागू हैं। इसलिए किसी भी ऑफर के तहत सामान खरीदने से पहले शर्तों को ध्यान से जरूर पढ़ें।

 

अमेजन सेल में स्मार्टफोन, टीवी, अप्लायंस, फैशन, घर के सामानों समेत कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स मिलेंगे। इसके साथ ही फायर TV स्टिक और इको स्मार्ट स्पीकर जैसे अमेजन प्रोडक्टस भी सेल में छूट के साथ उपलब्ध होंगे। सेल के दौरान अमेजन प्राइम मेंबर्स अलग से एक्सक्लूजिव डील्स का लाभ उठा पाएंगे। शर्तों के साथ प्राइम ग्राहक सिर्फ 2 घंटे में अपने सामान की डिलीवरी का लाभ उठा सकेंगे।

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: अमेजन सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल रिटर्न अमेजन ऑफर्स अमेजन डील्स

Advertisement

You might like this