• 05:57 Jan 17, 2019

Advertisement

By: TMI नेटवर्क, The Mobile Indian, New DelhiLast updated : November 29, 2018 6:06 pm

एयरटेल टीवी एप पर देख सकते हैं FIFA वर्ल्ड कप 2018 की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग

लगता है कि एयरटेल किसी भी मामले में रिलायंस जिओ से थोड़ा भी पीछे नहीं रहना चाहती। दरअसल रिलायंस जिओ के बाद अब एयरटेल ने भी FIFA वर्ल्ड कप 2018 के तहत घोषणा कर दी है कि उसने एयरटेल टीवी एप में कई अपडेट्स किए हैं, जिससे कि इस एप पर फुटबॉल देखने को एक्सपीरियंस यूजर्स के लिए और भी बेहतर हो जाएगा।

 

दरअसल कल से शुरु होने वाले FIFA वर्ल्ड कप 2018 का एयरटेल टीवी एप पर लाइव ब्रॉडकास्ट देखा जा सकेगा, जिसके तहत ये यूजर्स के लिए लोकल भाषाओं सहित हिंदी और इंग्लिश में उपलब्ध होगा। कंपनी के अनुसार देशभर में अलग-अलग जगहों के फैन्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपने यूजर्स को ये खास सुविधा दे रही है।

 

इसके अलावा एयरटेल टीवी यूजर्स इस सीरीज के शेड्यूल किए गए मैचेस और उनसे संबंधी सभी जरूरी अपडेट्स पर भी एक्सेस कर सकते हैं। केवल इतना ही नहीं यूजर्स को मैच के एक्सक्लूजिव बिहाइंड द सीन्स क्लिप्स भी मैच प्रीव्यू/ रिव्यूज आदि एयरटेल टीवी पर देखने को मिलेंगे। हालांकि यूजर्स को इन सभी फीचर्स और अपडेट्स के लिए सबसे पहले अपनी वर्तमान एयरटेल टीवी एप को अपडेट करना होगा। ये एप एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर जल्दी ही उपलब्ध हो जाएगी।

 

इस बारे में भारती एयरटेल, कंटेंट एंड एप्स CEO, समीर बत्रा का कहना है कि “एयरटेल टीवी में हम अपने कस्टमर्स के लिए अच्छे से अच्छे कंटेंट के साथ उनके एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना चाहते हैं। इससे पहले T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान हमें अपने यूजर्स की ओर से शानदार फीडबैक मिला था और हम अब आशा करते हैं कि ऐसा ही बेहतर एक्सपीरियंस फिर से इस FIFA वर्ल्ड कप 2018 के समय हम अपने कस्टमर्स को दे सकें। हमें खुशी है कि एयरटेल टीवी एप भारत में स्पोर्ट्स लवर्स के लिए पसंदीदा प्लेटफॉर्म बनती जा रही है।”

 

जानकारी के लिए बता दें कि भारती एयरटेल ने हाल ही में घोषणा की थी कि एयरटेल टीवी ने 50 मिलियन एंड्रॉयड यूजर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसके तहत इस एप को अबतक 40 मिलियन डाउनलोड्स केवल 9 महीनों के समय में प्राप्त हो चुके हैं। इस कारण से ही कंपनी ने अपने सभी एयरटेल पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल कस्टमर्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन को 30 दिसंबर, 2018 (30 जून, 2018 से) तक बढ़ा दिया है। 

 

फेसबुक पर भी टेक खबरों से जुड़े रहने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज

You might like this



Tags: एयरटेल टीवी एप एयरटेल एप एयरटेल

Advertisement