• 08:17 Jul 16, 2019

Advertisement

Latest एक्सेसरीज News

Advertisement

एक्सेसरीज

ऑनर बैंड 4 भारत में 18 दिसंबर से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

ऑनर बैंड 4 की कीमत शाओमी के Mi बैंड 3 से 500 रूपए ज्यादा है। शाओमी Mi बैंड 3 को भारत में 1999 रूपए में पेश किया गया है।

Advertisement

एक्सेसरीज

ऑनर बैंड 4 भारत में हुआ लॉन्च

इसमें 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जोकि टचस्क्रीन सुविधा के साथ है। इसपर 2.5D कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है और एक होम बटन भी दिया गया है। ये ट्रूस्लीप 2.0 टेक्नॉलॉजी के साथ है जोकि यूजर के सोने के पैटर्न्स को ध्यान में रखता है।

एक्सेसरीज

ऑनर बैंड 4 भारत में 29 नवंबर को ऑनर 8C के साथ होगा लॉन्च

वहीं रोजमर्रा की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए ये घटाई गई कैलोरीज, तय की गई दूरी, स्टेप्स और स्विमिंग स्पीड आदि को ट्रैक करता है। इसके अलावा ये यूजर को इनकमिंग कॉल्स और टेक्स्ट की जानकारी भी देता है।

एक्सेसरीज

इंफिनिक्स अगले महीने लॉन्च करेगा स्मार्ट बैंड, Mi बैंड 3 से हो सकता है मुकाबला

इंफिनिक्स स्मार्ट बैंड, स्मार्टवॉच से अधिक एक फिटनेस ट्रैकर होगा। यह स्मार्ट बैंड इंफिनिक्स का भारत में पहला प्रोडक्ट होगा। संभावना है कि इंफिनिक्स स्मार्ट बैंड में इंबिल्ट ऑप्टिकल सेंसर होगा जो हार्ट रेट को ट्रैक करेगा।

एक्सेसरीज

ऑनर बैंड 3 को खरीदें केवल 1 रूपए में और बैंड 4 को जीत सकते हैं मुफ्त में, जानें कैसे

कंपनी के अनुसार इसका लिमिटेड स्टॉक ही सेल में उपलब्ध है, तो बेहतर होगा कि कस्टमर्स पहले ही इस सेल के लिए साइन-इन आदि करके पहले से ही तैयार रहें।

एक्सेसरीज

मेवॉफिट ने भारत में लॉन्च किया नया फिटनेस बैंड, जानिए कीमत और फीचर्स

इस बैंड को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। यूजर्स फिटनेस को ट्रैक करने के साथ-साथ इनकमिंग कॉल्स, SMS, सोशल आदि के नोटिफिकेशन को स्मार्ट बैंड पर देख पाएंगे।

Advertisement

एक्सेसरीज

शाओमी Mi बैंड 3 भारत में 1,999 रूपए की कीमत के साथ हुआ लॉन्च

ये बिक्री के लिए 28 सितंबर यानी कल से अमेजन इंडिया व कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.Com पर उपलब्ध होगा। वहीं इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि ये जल्दी ही ऑफलाइन माध्यम से रिटेल स्टोर्स और Mi होम पर भी उपलब्ध होगा।

एक्सेसरीज

शाओमी आज भारत में पेश करेगी अपने नए प्रोडक्ट्स की रेंज, लॉन्च से पहले जानें सभी के बारे में

इसके लिए लॉन्च इवेंट आज बैंगलुरु में दोपहर 12 बजे आयोजित किया गया है, जिसे कि कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकता है।

एक्सेसरीज

वनप्लस टाइप C बुलैट्स ईयरफोन्स भारत में 1490 रूपए की कीमत के साथ हुए पेश

वनप्लस के ये नए ईयरफोन्स किसी भी टाइप C USB पोर्ट वाले स्मार्टफोन के साथ कंपेटीबल हैं और उसके अनुसार ही यूजर चाहें तो साउंड एनहैंसमेंट को एडजस्ट कर सकते हैं जिससे कि यूजर का साउंड एक्सपीरियंस बेहतरीन बन सके।

एक्सेसरीज

शाओमी ने अपडेट किया अपने इन पावर बैंक्स की कीमतों को, अब खरीदें नए कम दाम में

पावर बैंक की ये भी खासियत है कि ये दोनों ही किसी कम पावर वाले डिवाइस जैसे ब्लूटूथ हेडसेट और फिटनेस बैंड को भी चार्ज कर सकते हैं। इसके लिए पावर बटन को दो बार प्रैस करना होगा जिसके बाद पावर बैंक 2-hour लो पावर चार्जिंग मोड में आ जाएगा।

Advertisement